पच्छाद विकास के क्षेत्र में आदर्श विस् क्षेत्र बनने की राह पर अग्रसर: सुरेश कश्यप

भाजपा के नेतृत्व में पच्छाद आदर्श विस् क्षेत्र बनने की राह पर,धार टिककरी पँचायत में बोले सांसद व पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप। पच्छाद विकास के क्षेत्र में आदर्श विस् क्षेत्र बनने की राह पर अग्रसर है जहां पर क्षेत्र के विकास को गति देकर भाजपा पच्छाद को आदर्श विस् क्षेत्र बनाने की राह पर है ये बात शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद व भाजपा के पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने धार टिककरी पँचायत में नव निर्वाचित पँचायत प्रतिनिधियों द्वारा रखे गए सह भोज के दौरान एक कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा पच्छाद में लगातार विकासात्मक कार्य करवा रही है जिसमे करोड़ों की लागत से सड़कें पेयजल योजनांए बनाई जा रही हैं इसके अलावा भी क्षेत्र में विकास को गति देने के लिए कई विकास के कार्य किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा आम जनमानस के लिए कई ऐसी योजनाएं हैं जो बिना किसी भेदभाव के सीधे लोगों को लाभान्वित कर रही हैं उन्होंने योजनाओं का जिक्र करते हुए उज्वला योजना,बुढापा पेंशन योजना,स्वास्थ्य बीमा योजना जिसमे 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में किया जाता है साथ ही सहारा योजना जिसमे लंबे समय से यदि कोई व्यक्ति किसी गम्भीर बीमारी से ग्रसित हो तो उस व्यक्ति को सरकार द्वारा 3 हजार की राशि प्रदान की जाएगी जैसी योजनाओं को जनता के समक्ष रखा। इस मौके पर उनका कार्यक्रम में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। उनके साथ कार्यक्रम में पहुंची विधायक रीना कश्यप ने भी उनका पच्छाद में पहुंचने पर स्वागत किया साथ ही उन्होंने स्थानीय जनता द्वारा रखी गई मांगो को पूरा करने का आश्वाशन भी दिया उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा काम करने वाली सरकार के जिसका एक ही मकसद है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वाश।
कृषि विपणन बोर्ड के प्रदेशाध्यक्ष बलदेव भण्डारी ने इस मौके पर कार्यक्रम में पहुंचने पर संसद व पार्टी अध्यक्ष का धन्यवाद व आभार जताया। विधायक रीना कश्यप ने डिंगरी के सामुदायिक भवन धार टिकरी के लिए 1 लाख की अतिरिक्त राशि,खनानगन धार टिककरी सड़क के लिए 1 लाख अतिरिक्त राशि,सुरक्षा दीवार भड़ेनजी के लिए 1 लाख,कडोदिमा धार टिकरी महिला मंडल के लिए 1,50 लाख, देने की घोषणाएं की। सांसद सुरेश कश्यप के समक्ष ग्राम वासियों द्वारा रखी गई समस्याओं को सांसद ने सहज स्वीकार करते हुए उनके जल्द निपटारे का आश्वाशन दिया साथ ही उन्होंने धार टिककरी के साथ लगती पंचायतों को बैंक की सुविधा दिए जाने पर कहा कि जल्द ही क्षेत्र में किसी भी नेशनलाइज बैंक की शाखा खोली जाएगा। कृषि विपणन बोर्ड के प्रदेशाध्यक्ष ने इस मौके पर एक लिंक रोड के लिए 1,50 की राशि देने की घोषणा की।