पच्छाद: प्रताप ठाकुर की अध्यक्षता में भाजपा की मंडल वैठक हुई

राजगढ़(सिरमौर): भाजपा पच्छाद मण्डल की विशेष बैठक राजगढ़ में मण्डल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर की अध्यक्षता में सम्पन हुई । प्रताप ठाकुर ने कहा कि पंचायतीराज कार्यक्रम में जो वहिष्कार की खबरें छपी है वह निराधार है । पंचायतीराज प्रतिनिधियों ने सरकार व् संगठन का कोई वहिष्कार नही किया है, यदि किसी का मनमुटाव है तो उसे शीघ्र दूर किया जायेगा ।

प्रताप ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता पच्छाद में भाजपा द्वारा करवाया जा रहे विकास को देखकर बोखलाहट में है और आय दिन भाजपा नेताओं पर षड्यंत्र रच कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे है व् भाजपा कार्यकर्ताओं को क्षेत्रवाद व् जातिवाद के नाम पर बरगलाने की कोशिश कर रहे है ,कांग्रेस ओछी राजनीती पर उतर आई है जो की निंदनीय है ।

मण्डल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर ने कार्यकर्ताओं व् पदाधिकारी को कड़ा सन्देश दिया की कोई भी कार्यकर्ता सोशल मिडिया या प्रिंट मीडिया में न जाये , केवल पार्टी से अधिकृत व्यक्ति ही मीडिया से बात करें ,अन्यथा अनुशासनहीनता के तहत कार्यवाही की जायेगी ।

बैठक में विशेष रूप से भाजपा महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर भी उपस्थित रहे । चंद्रमोहन ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सभी एकजुट होकर संघठन की मजबूती के लिए कार्य करे व् प्रदेश व् केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाए , उन्होंने उपचुनाव के लिये सभी कार्यकर्ताओं को तैयार होने का आग्रह भी किया ।

बैठक में महामंत्री राजपाल ठाकुर , उपाध्यक्ष मियां जगत सिंह , सदानंद पुंडीर ,नवीन शर्मा , नरेश ठाकुर , विनय शर्मा , अरुण चौहान , सुभाष ठाकुर , देवदत्त शर्मा , वृजेश ठाकुर आदि भाजपा नेता उपस्थित थे ।