पच्छाद: नारग से वार्ड से भूतपूर्व सैनिक नरवीर सिंह ठाकुर ने जिला परिषद के लिए चुनाव के लिए भरा नामांकन।

पच्छाद उपमंडल के नारग जिला परिषद वार्ड से भूतपूर्व सैनिक नरवीर सिंह ठाकुर ने जिला परिषद के लिए चुनावी ताल ठोक दी है। रविवार को सराहां में पत्रकारों को संबोधित करते हुए नरवीर ठाकुर ने बताया कि वह भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद पिछले 13 वर्षों से क्षेत्र में लोगों की सेवा में लगे हैं।

दिन रात लोगों की सहायता के लिए तत्पर रहते हैं। नारग में पूर्व सरकारों द्वारा कॉलेज घोषणा करने तथा उसे रद्द करने तक ही सीमित रखा है तथा वर्तमान सरकार ने कॉलेज के मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। वह सरकार के सामने नारग में कॉलेज बनने की मांग को सर्वोपरि रखेंगे तथा नारग में कॉलेज तथा क्षेत्र में पानी की समस्या जिन पंचायतों में है, नारग आईटीआई के लिए संघर्षरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना में उन्होंने देश के प्रत्येक कोने कोने को देखा है।

वह अपने नारग वार्ड को भी देश के अन्य क्षेत्रों की तरह विकसित करना चाहते हैं। जिसके लिए वह दिन रात लोगों से जुड़कर तथा उनके जन प्रतिनिधि बनकर सेवा करेंगे।नरवीर सिंह ने कहा कि क्षेत्र में पिछले लंबे समय से सड़कों की हालत बहुत दयनीय है। नारग वार्ड के तहत आने वाले डिस्ट्रिक्ट मेजर रोड़ की हालत तथा पंचायतों के संपर्क मार्गो की हालत बद से बदतर हो चुकी है ।लोगों द्वारा बार-बार मांग किए जाने पर भी सरकार सड़कों की स्थिति को नहीं सुधार रहे हैं ।जिसके चलते लोग अधिकारियों के चक्कर काट कर भी थक गए हैं । उन्होंने कहा कि जिला परिषद सदस्य बनने के बाद नारग में कॉलेज, क्षेत्र की पंचायतों की पानी की समस्या तथा सड़कों के लिए वह जिला के उच्च अधिकारियों तथा प्रदेश सरकार के समक्ष लोगों की समस्याओं को रखा हल करवाएंगे।