नौकर हत्याकांड मामले का आरोपी मालिक डेढ़ माह बाद गिरफ्तार

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में डेढ़ महीने पहले एक मर्डर के केस में आरोपी मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने नौकर को मारकर लाश (Dead Body) को जंगल में जला दिया था. बाद में पुलिस ने पड़ताल की तो बुधवार को मालिक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, नेपाली मूल के एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर सुबूत मिटाने के लिए शव को जंगल में जला दिया गया था. युवक ठियोग के एक कारोबारी के पास नौकर था. कारोबारी ठियोग में ‌वॉशिंग सेंटर चलाता है. पुलिस ने कारोबारी श्याम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. नौकर को बेरहमी से मौत के घाट उतारने के पीछे के रहस्य से पर्दा उठाने के लिए पुलिस ने अभियुक्त को रिमांड पर लिया है.

दरअसल, नेपाली युवक पिछले कई दिनों से लापता चल रहा था. स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि देवी मोड़ के समीप चल रहे वॉशिंग सेंटर का मालिक अपने नौकर को लोहे की ऱॉड से पीट रहा था. एक घंटे बाद जब शिकायतकर्ता वापस लौटा था, तो घटनास्थल पर कोई मौजूद नहीं था. इसके बाद इलाके में चर्चा फैल गई कि नेपाली की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाया गया है.

शिमला पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद शव को जलाकर पहचान छिपाने का प्रयास किया गया है. मामले की जांच जारी है और फ़ॉरेंसिक साक्ष्य एकत्रित किये गए हैं. एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.