नुसरत भरूचा एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी, एक्ट्रेस की मम्मी ने खोल दी पोल

मुंबई:  ‘प्‍यार का पंचनामा’  और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिनों सुर्खियों में हैं. अपने बोल्ड अंदाज और अपीलिंग कपड़ों के लिए वो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. लॉकडाउन के दौरान फिलहाल नुसरत अपने परिवार के साथ घर पर हैं लेकिन इस समय उनका इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी मां के साथ हैं. इस इंटरव्यू में ही उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं.

एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा और उनकी मम्मी से हाल ही में पिंकविला से बातचीत की. उन्होंने कहा कि मैंने छोटे-छोटे पेग गाने के बारे में पेरेंट्स को कुछ नहीं बताया था क्योंकि मैं कोई इश्यू नहीं चाहती थी और सोचा था कि उन्हें शूटिंग के बाद आखिर में बता दूंगी. मैंने फिर उन्हें गाना रिलीज होने के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी.

जब पापा ने पूछा था ये सवाल
लेकिन एक दिन मैं फिल्म प्रमोशन से घर थोड़ा लेट पहुंची तो मेरे पापा और मम्मी को बड़े से टीवी पर छोटे-छोटे पेग गाना देखते हुए देखा. मुझे लगा आज तो मैं गई. फिर मैंने पापा ने मुझसे पूछा, क्या ये ब्रा है? तो मैंने उन्हें कहा, यह ब्रालेट है, दोनों में फर्क है.

मम्मी-पापा से अपने बॉयफ्रेंड को मिलवाती हूं
नुसरत ने कहा कि मैं एक चीज बहुत साफ रखती आई हूं, जब भी मैं मम्मी-पापा से अपने बॉयफ्रेंड को मिलवाती हूं तो पहले ही उन्हें बता देती हूं. उनसे कहती हूं कि आज के समय में यह मेरा बॉयफ्रेंड है, अगर रिलेशनशिप सफल होती है तो हम शादी के बारे में सोच सकते हैं. और अगर सफल नहीं होता है तो आप लोगों को समझना पड़ेगा कि यह आज की मेरी जर्नी में मेरा पार्टनर है शायद कल न भी मौजूद हो, जो कि ठीक है.

जल्द होंगे नुसरत के हाथ पीले
नुसरत की मम्मी कहती है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी. उन्होंने कहा कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है. वह जल्द ही शादी करने वाली है. हम उसे शादी के लिए मनाएंगे. हम पहले ही उसको काफी समय दे चुके हैं और अब हम उसे और नहीं दे सकते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत अब राजकुमार राव संग फिल्म ‘छलांग’ में नजर आने वाली हैं. वहीं, वह विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग ‘हुडदंग’ में भी दिखाई देंगी. हाल ही में उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. नुसरत भरूचा की यह दूसरी हिट फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी.