नाई ने युवक पर उस्तरे से हमला कर किया घायल, बार्बर के खिलाफ मामला दर्ज

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Himachal) जिले में बाल काटने (Hair Cutting) को लेकर हुई बहसबाजी के बाद नाई (Barber) ने युवक पर उस्तरे से हमला (Attack) कर दिया. आरोपी नाई को गिरफ्तार कर लिया गया है.
जानकारी के अनुसार, भोटा में बार्बर ने एक युवक के मुंह पर उस्तरे से हमला कर उसे घायल कर दिया. युवक की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल का मेडिकल करवाया. वहीं बार्बर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.
क्या है मामला
सोमवार सुबह भोटा बस अड़्डा के साथ मौजूद एक नाई की दुकान पर नाहलवीं निवासी आशीष बाल कटवाने आया था. वह बाल कटवाने के लिए कुर्सी पर बैठा, लेकिन बार्बर ने कहा कि पहले उसने किसी और के बाल काटने हैं. इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी. हालांकि, इसके बाद आशीष ने बाल कटवाए और वह वहां से चला गया. शाम के समय जब वह दोबारा भोटा बाजार आया तो बार्बर की दुकान के साथ लगते शौचालय में गया. इतने में आरोपी नाई भी वहां आया और दोनों में झड़प हो गई. आरोप है कि झड़प के दौरान नाई ने उस्तरा लेकर आशीष के ऊपर हमला कर दिया. इस घटना में आशीष को उस्तरे से मुंह पर चोटें आई हैं.
क्या बोला आरोपी और पुलिस
इधर, पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद नाई ने अपने ऊपर लगे आरोप को खारिज किया. आरोपी नाई ने कहा कि वह झड़प से खुद को बचा रहा था, इस कारण उसे हाथ में पकड़े उस्तरे से चोटें आ गई. पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रभारी अजायब सिंह ने कहा कि बार्बर के हुड़दंग मचाने का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है. घायल का मेडिकल करवाया गया.