नरेंद्र मोदी के नेतृव में भारत को विश्वगुरु बनाएंगे : अनुराग

मंडी:  द्रंग मंडल द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत पद्धर में किया, मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भाजपा प्रसेश अध्यक्ष सुरेश कशयप, विधायक राकेश जम्वाल एवं जवाहर ठाकुर उपस्थित रहे।
मंडी में इस यात्रा को लेकर भारी उत्साह देखने को मिला है रात 12 बजे तक जनता मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलती रही।
अनुराग ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा यह मेरा सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे पहले केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री और अब 2 बड़े मंत्रालय सूचना एवं प्रसारण व खेल दिए है।
यह बड़ा मंत्रालय का काम शुरू में सरदार पटेल, इंद्रा गांधी, आई के गुजराल , एल के आडवाणी , सुषमा स्वराज के पास रह चुका हैं
उन्होंने कहा की हिमाचल एक छोटा सा प्रदेश है पर यहां के कार्यकर्ताओं का आशीर्वाद, जनता का स्नेह और सब की अथक महेनत के कारण जगत प्रकाश नड्डा और मुझे केंद्र यह बड़े पद मिले हैं।
उन्होंने कहा कि दुनिया भर की नज़र  हमारे देश पर टिकी है, देश के युवाओं को राष्ट्र निर्माण के कार्य मे लगने में हम कोई कमी नही छोड़ेंगे। जल्द ही हम नरेंद्र मोदी के नेतृव में भारत को विश्वगुरु बनाएंगे।
हमारी सरकार ने एतिहासिक रेल लाइन का काम शुरू किया है
जैसे ही बिलासपुर का कार्य पूरा होगा तभी मंडी का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। रेल एक बड़ी सुविधा है, जिस क्षेत्र से जुड़ती है विकास को बढ़ावा देती है।
उन्होंने कहा ई एस आई हमारी सरकार की देन है, जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल को पी जी आई एवं एम्स दिया। विकास के कामों में कोई कमी नहीं है।
उन्होंने कहा कि देश हित मे , देश को मज़बूत बनाने का और सुरक्षित रखने का काम मोदी सरकार के नेतृत्व में हुआ है।
उन्होंने कहा फौजी एवं सेना में जवानों को 2 लाख बुलिट प्रूफ जैकेट देने का काम मोदी सरकार ने किया और कांग्रेस ने 10 साल में नही किया।
आज भारत में हत्यारों का निर्माण हो रहा है, आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत काम चल रहा है।
हर घर मे चुला देने का काम केंद्र में नरेंद्र मोदी और प्रदेश में जयराम ठाकुर ने किया है।
हिम केअर योजना और आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत सबको स्वास्थ्य लाभ की सुविधा दी है।
उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मिख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में डबल इंजन की सरकार चल रही है।
उन्होंने कहा की हम कागज़ी काम तेज़ करेंगे और जल्दी ही मंडी में भी एक स्टेडियम बनेगा।