दुखद: आनंद एल राय की मां का निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए अक्षय समेत ये सितारे

अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज यानी आठ सितंबर को निधन हो गया था। इसके कुछ घंटे बाद ही उनकी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ और ‘अतरंगी रे’ के निर्देशक आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया है। आनंद एल राय और उनके भाई रवि राय भी अपने घर की तरफ रवाना हो गए हैं। आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है। वहीं, आनंद की मां के अंतिम दर्शन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे। बता दें कि आनंद एल राय के खास दोस्त प्रोड्यूसर शैलेश सिंह उनके घर पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। इसके बाद हाल ही में अक्षय कुमार भी आनंद एल राय के घर पहुंचे हैं।

अक्षय अपनी मां के अंतिम संस्कार के बाद राय के दुख में शामिल होने के लिए पहुंचे। उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। फोटोज में अक्षय फोन पर बात करते हुए गाड़ी से निकलते नजर आए। उनके साथ कई और लोग भी तस्वीर में दिखाई दिए।

आनंद एल राय की माता को श्रद्धांजलि देने अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी समेत कई सितारे श्रधांजलि देने पहुंचे हैं

अक्षय कुमार मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट पर आनंद की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सफेद कुर्ता और जींस पहने हुए थे और अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे।

आनंद एल राय पिछले साल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। हालांकि, कुछ वक्त के बाद वह ठीक हो गए थे। आनंद एल राय ने आखिरी फिल्म जीरो डायरेक्ट की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। उनकी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष अहम रोल में हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार और आनंद एल राय एक साथ आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ और ‘अतरंगी रे’ पर काम कर रहे हैं। ‘रक्षाबंधन’ में अक्षय के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। वहीं, ‘अतरंगी रे’ में अक्षय के साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे।