दिल्ली से मनाली आ रही HRTC वॉल्वो बस पर चलाईं गोलियां

दिल्ली से मनाली आ रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की वॉल्वो (हिमसुता) बस पर बुधवार आधी रात हरियाणा के पानीपत बस अड्डे के सामने बोलेरो जीप में बैठे लोगों ने गोलियां दाग दीं। एनएच-44 पर बने फ्लाईओवर पर बस चालक ने बोलेरो को ओवरटेक किया था। इसके बाद से वे बस का पीछा कर रहे थे। हमलावर ने परिचालक की तरफ से दो गोलियां दागी। नींद में सोई सवारियों में हड़कंप मच गया।
एक गोली बस की अगली खिड़की के शीशे को लग कर ड्राइवर के सिर के एक इंच ऊपर से होती हुई बस के भीतर जा लगी। दूसरी गोली दरवाजे की खिड़की के शीशे को पार करती हुई बस में लगी। इसके बाद बस चालक ने आरोपियों का टोल प्लाजा तक पीछा किया लेकिन जीप में बैठे तीनों हमलावर फरार हो गए। बस में करीब ग्यारह यात्री सवार थे जो सभी सुरक्षित हैं।
वारदात के बाद बस की चेकिंग के दौरान दो खोल मिले हैं। साथ ही टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर वहां पर बोलेरो गाड़ी मुड़ती हुई दिखाई दे रही थी। गाड़ी का नंबर दिखाई नहीं दे रहा है। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गाड़ी में कितने बदमाश थे। टीम गठित कर दी गई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।– मोहनलाल, थाना पानीपत प्रभारी