सोलन: ट्यूशन से लौट रही एक नाबालिग को अगवा कर छेड़छाड़ व मारपीट की , मामला दर्ज

0
2

बद्दी (सोलन):  हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में महिला पुलिस थाना बद्दी के तहत ट्यूशन से लौट रही एक नाबालिग को अगवा कर छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीडि़त की माता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने तीन आरोपियों को डिटेन किया है.

महिला पुलिस थाना बद्दी में दी शिकायत में पीडि़त की मां ने बताया कि इसकी नाबालिग बेटी नौंवी कक्षा में पढ़ती है. सोमवार को 4 बजे इसकी बेटी पड़ोस में ट्यूशन पढ़ने गई थी. बाद में वह घर नहीं लौटी. जब परिजनों ने मेडम और उसकी सहेलियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह सवा छह बजे के करीब चली गई थी. इसके बाद सभी संभावित ठिकानों पर इन्होंने बेटी की तलाश की, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला.

रात को घर पर पहुंची बेटी
रात करीबन 9.20 बजे बेटी कमरे पर आई और काफी घबराई हुई थी. बेटी ने परिजनों को बताया कि जब यह ट्यूशन से लौट रही थी तो एक सफेद रंग की गाड़ी आई, जिसमें तीन लडक़े सवार थे और इसे बाजू से पकडक़र उन्होंने गाड़ी में खींच लिया. गाड़ी में खींचने के बाद उन्होंने इसका मुंह कपड़े से दबा दिया. इसके बाद यह तीनों उसे शीतलपुर में सुनसान जगह पर लगे गए. दो लडक़ों ने इसके सारे कपड़े उतार दिए और छेड़छाड़ करने लगे. जब इसने विरोध किया तो तीनों ने इसके साथ बुरी तरह से मारपीट की. यह काफी देर तक चीखपुकार करती रही लेकिन गाड़ी लॉक होने और सुनसान इलाका होने के कारण किसी ने इसकी आवाज नहीं सुनी. काफी देर बाद तीनों ने इसे गाड़ी में लाकर पार्क के पास छोड़ दिया और धमकी दी कि अगर अपने घर में बताया कि इसे व इसके परिवार को जान से मार देंगे

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि महिला पुलिस थाना में शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 363, 354बी, 323, 506 व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी है. नामजद तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच और पूछताछ की जा रही है.