जोश में फिसली कांग्रेस नेता की जुबान, बोले- गाड़ी, बकरा, पैसा… जो लगेगा हम साथ हैं

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के शिलाई विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कफोटा में जिला परिषद के लिए प्रत्याशी के चयन के लिए बुलाई गई बैठक में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष की जुबान फिसल गई। सरकार की घेराबंदी के दौरान जोश में होश खो बैठे ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि गाड़ी, बकरा, पैसा जो लगेगा हम इनके साथ हैं। हम इनके साथ प्रचार करेंगे।

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। भाजपाई वीडियो को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ग्राम पंचायत के चुनाव की तिथि अभी तक घोषित नहीं हुई है लेकिन राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। कफोटा में शनिवार शाम जिला परिषद के शिल्ला वार्ड से प्रत्याशी के चयन के लिए बैठक आयोजित की गई थी।

बैठक के दौरान प्रत्याशी का चयन भी कर लिया गया। इस बीच वहां मौजूद विभिन्न पंचायतों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष सीता राम ने एकजुटता के साथ कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई सरकार के साथ है। दूसरी तरफ सरकार का प्रत्याशी होगा।
इस बीच जोश में उनकी जुबान फिसल गई। वीडियो में वह प्रत्याशी की तरफ देखते हुए कह रहे हैं कि पैसा, गाड़ी, बकरा जो भी लगेगा और वह प्रचार में भी उनके साथ हैं। उधर, सीताराम ने संपर्क करने पर बताया कि उनके कहने का यह मतलब नहीं था। उन्होंने यह सब प्रत्याशी की तरफ से कहा था।