जामन की सेर में करंट लगने से 13 वर्षीय लक्ष्य की मौत

सराहां: उपमण्डल पच्छाद की पंचायत जामन की सेर निवासी लक्ष्य( 13 ) पुत्र कुलदीप की करंट लगने से मौत ही गयी। करंट लगने से बेहोश हुए लक्ष्य को सराहां अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार सांय की है। जब लक्ष्य अपने दोस्तों के साथ अपने ताया के यहां छत पर खेल रहा था। वही साथ ही निर्माणाधीन घर था लक्ष्य खेलते हुए छत के साथ लगी तार से छुं गया जिससे वह करंट की चपेट में आ गया।

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्ष्य के माता पिता घर से बाहर एक जगह अफसोस करने गए हुए थे। लक्ष्य अपने छोटे भाई व दादी के साथ घर पर था। वही पास ही उसके ताया कुंदन सिंह के घर मे सभी बच्चे खेल रहे थे। उस समय उसकी दादी घास के लिए खेतों में गयी हुई थी। लक्ष्य को पेर में करंट लगा जिससे वह वहीं बेहोश हो गया। उसको साथी बच्चों ने उठा कर साथ ही लेंटर पर लेटाया और उसकी दादी को बुलाया। वहां उसकी दादी ने कुलदीप को सूचित किया और उसे लेकर सराहां अस्पताल आये लेकिन तब तक लक्ष्य जीवन की जंग हार गया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर मृतक को परिजनों को सौंप दिया। जिसके आज अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।
मामले की पुष्टि एएसआई मोती लाल करते बुरे बताया कि 13 वर्षीय लक्ष्य की करंट लगने से मौत हुई है। मामला दर्ज कर करंट लगने के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है।