जम्मू: सांबा में देखे गए चार संदिग्ध ड्रोन

File Photo

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकतें जारी हैं। सीमा पर अलर्ट सुरक्षाबलों के चलते घुसपैठ में नाकाम होने के बाद अब पाकिस्तान ने पिछले कुछ महीनों से ड्रोन गतिविधियां बढ़ा दी हैं।

रविवार को जम्मू के सांबा में चार संदिग्ध ड्रोन देखे गए हैं। देर रात ये ड्रोन सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके में आर्मी कैंप के पास चार जगहों पर दिखाई दिए हैं। इसकी पुष्टि सांबा एसएसपी राजेश शर्मा ने की है। आपको बता दें कि सांबा में रविवार को दूसरी बार ड्रोन देखे गए हैं।

इससे पहले शनिवार को दो अलग-अलग जगहों पर संदिग्ध ड्रोन देखे गए थे। बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े नौ बजे पांच सौ मीटर की ऊंचाई पर ये ड्रोन उड़ रहे थे। फिलहाल सीमावर्ती इलाकों में सुरक्षाबल सतर्क हैं।

गौरतलब है कि सांबा जिले के सीमावर्ती इलाके से पाकिस्तानी ड्रोन ने दो बार घुसपैठ की। शनिवार देर शाम ड्रोन पहली बार चलियाड़ी से घुसा और हाईवे की उत्तर दिशा में स्थित आईटीबीपी कैंप पर मंडराकर पाकिस्तान लौट गया। इसके बाद दूसरी बार ड्रोन को जतवाल में उड़ते देखा गया। पूरे क्षेत्र में दहशत मच गई। सेना समेत अन्य सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।