जब पेट्रोल पंप पर बदमाशों से घिरे सनी देओल ने मारने के लिए निकाल ली थी चप्पल, फिर जो हुआ वो…

ढाई किलो का हाथ…जैसे लोकप्रिय डायलॉग देने वाले बॉलीवुड के सनी पाजी यानि कि सनी देओल इंडस्ट्री के कुछ चुनिंंदा सुलझे हुए कलाकारों में गिने जाते हैं। सनी ना तो किसी कैंप का हिस्सा रहे हैं और ना ही किसी ग्रुपिज्म के साथ खड़े दिखाई दिए हैं। सनी देओल के लिए ऐसा कहा जाता है कि वो गुस्सा कम करते हैं लेकिन सलमान खान ने सनी देओल से जुड़ा एक वाकया का खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि सनी ने एक दिन गुस्से में चप्पल निकाल ली थी।

बता दें कि सनी देओल अपनी किसी फिल्म के प्रामोशन के लिए बिग बॉस के घर गए थे। ये शो सलमान खान होस्ट करते हैं। शो के दौरान सलमान खान ने सनी देओल से जुड़े कई किस्से दर्शकों को सुनाए थे। उन्हीं में से एक किस्सा यही थी, जिसमें सलमान खान ने बताया कि सात-आठ लोगों ने सनी देओल को घेर लिया था।

ये किस्सा साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से पहले का है। सनी देओल किसी पेट्रोल पंप पर थे और तभी उन्हें सात-आठ लड़कों ने घेर लिया था और उन्हें छेड़ने लगे थे। सनी देओल ने पहले उन्हें टोका लेकिन वो नहीं माने और लगातार कमेंट करते रहे। इसके बाद सनी देओल को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने गुस्से मे अपनी चप्पल निकाल ली। सनी देओल का यह रुप देख सभी लड़के वहां से भाग निकले।

बता दें कि सनी देओल ने फिल्म बेताब से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और ये उनकी पहले फिल्म थी। इसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी, जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचा दिया।

फिल्मों के साथ-साथ सनी देओल अब राजनीति में भी सक्रिय हो गए हैं। सनी देओल भाजपा के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं। सनी देओल ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सनी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो राष्ट्रीय फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं।