जन आशीर्वाद यात्रा ने एक जन आंदोलन का रूप लिया: अनुराग

हमीरपुर:  जन आशीर्वाद यात्रा आज हमीरपुर में गांधी चौक पहुंची जहाँ केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक सम्मेलन में भाग लिया।
सम्मेलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, मंत्री वीरेंद्र कंवर, विक्रम ठाकुर, राजिंद्र गर्ग, उप सचेतक कमलेश कुमारी, विधायक नरेंद्र ठाकुर, संजीव कटवाल, अजय राणा, सुमित शर्मा नरेंद्र अत्रि, नवीन शर्मा , वंदना विशेष रूप में उपस्थित रहें ।
सुरेश कश्यप ने सम्मेलम को संबोधित करते हुए कहा जी आज हमीरपुर के लिए खुशी का दिन है , हमीरपुर का बेटा अनुराग ठाकुर आज हमीरपुर के प्रवास पर है ।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल को बधाई देते हुए कहा की जिस प्रकार से अनुराग ठाकुर को केंद्र में इतने विषय मंत्रालय से नवाजा गया है उससे पूरे देश और दुनिया मे हिमाचल के नाम रोशन हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल को इस बड़े मान सम्मान के लिए धन्यवाद किया।
अनुराग ठाकुर ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा की आपके आशीर्वाद से ही मैं केंद्र में अच्छा काम कर सका, आपने मुझे बल दिया तो मैंने काम किया। आप सबने मुझे 4 बार का सांसद बनाया और मुझे मेरी नई पहचान दी।
जब मैं भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष था तब आप नौजवानो ने मुझे ताकत दी जब लाल चौक की यात्रा बुलाई तब भी आप आए ।

उन्होंने कहा कि हमारी बहनों ने दिन रात पार्टी के काम किया और मुझे जिताया। यात्रा के चलते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रक्षा बंधन पर घर नहीं गए, जो हमारे पार्टी के कार्यकर्ता नही है वो भी आगे आकर हाथ हिला कर हमें आशीर्वाद के रहे है। उन्होंने कहा जन आशीर्वाद यात्रा ने एक जन आंदोलन का रूप लिया है आज बज़ुर्गों ने भी यात्रा का इंतज़ार किया , अपने आर्शीवाद दिया गले भी लगाया।

उन्होंने कहा अनुराग ठाकुर को यह बड़ी जिम्मेदारी ,मान सम्मान नही पूरे हिमाचल को मिला है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर क्षेत्र  का सांसद होना मेरा सौभग्य है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल की मेहनत है की पूरे प्रदेश में 40 साल पूर्व के कार्यकर्ता भी हमें मिले रहे है और आशीर्वाद दे रहे है।
आज हमारे बुजुर्ग खुश है की केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार है और डबल इंजन की सरकार प्रदेश में चल रही है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को पूरे विश्व मे शश्क्त बनाया है। कोविड के समय आज पूरे देश मे 55 करोड़ लोगों को वैक्सीनशन लग चुकी है यह बहुत तेज गति है।
उन्होंने कहा मैं एक चीज आपसे मांगने आया हूं कहीं पर मेरे कदम डगमगा जाए तो मुझे बता देने की प्रदेश की सेवा में मेरी ओर से कोई कमी ना आए।
उन्होंने कहा की हिमाचल को देव भूमि के साथ साथ खेल भूमि भी बनाएंगे।
प्रेम कुमार धूमल ने मंत्री अनुराग ठाकुर को आशीर्वाद देते हुए यात्रा को शुभकामनाएं देकर रवाना करवाया।