चक्का जाम करने पर राजेश धर्माणी सहित 45 के खिलाफ मामला दर्ज

बिलासपुर: जिला बिलासपुर के घुमारवी उपमड़ल पर ब्लॉक कांग्रेस के द्धारा किसानों के समर्थन में किया गया है उनके विरुद्ध घुमारवी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया गया है ।यह धरना प्रदर्शन कांग्रेस के पूर्व सीपीएस राजेश धर्माणी के नेतृत्व में किया गया है ।यह धरना प्रदर्शन कांग्रेस के द्धारा गांधी चौक पर प्रस्तावित था ,पर पुलिस ने थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर ने नेतृत्व में पहले ही गांधी चौक पर मौजूद हो गई थी जिसकी भनक कांग्रेस के पदाधिकारियों को लग गई थी ।
उन्होंने अपने इस कार्यक्रम में एकाएक परिवर्तन करने के साथ ही यह धरना प्रदर्शन का स्थल बस स्टैंड से बाहर जाने वाली सड़क के साथ हमीरपुर की सड़क पर बैठ गए, जिससे पुलिस के द्धारा जो योजना तैयार की गई थी, वह धरी की धरी रह गई हैं और कांग्रेस के इस मुख्य सड़क उच्च राष्ट्रीय मार्ग 103 शिमला धर्मशाला पर लगभग एक घंटा बीस मिनट सड़क को बाधित रखा गया है । घुमारवी थाना पुलिस ने कांग्रेस के पदाधिकारियों के विरुद्ध सड़क को बाधित करने का मामला दर्ज कर दिया गया है ।

घुमारवी थाना पुलिस ने सड़क को बाधा उत्पन्न करने के मामले में पूर्व विधायक राजेश धर्माणी ,पवना शर्मा ,रवि ठाकुर ,अंजना धीमान ,विक्रम ठाकुर ,मदन पटियाल ,सुभाष ठाकुर सहित लगभग 45 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है ।यह मामला सड़क उच्च राष्ट्रीय मार्ग 103 को एक घंटा से ज्यादा समय बाधित करने के विरुद्ध किया गया है ।
डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों के विरुद्ध सड़क को बाधित करने का मामला दर्ज कर दिया गया है।