गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत

सांकेतिक तस्वीर
नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फिलहाल मामले का खुलासा पूरी तरह से नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या है या हत्या। जानकारी के मुताबिक नाहन-शिमला मार्ग पर दोसड़का के समीप कुछ लोग जब एक नाले में घास काटने जा रहे थे तो उन्हें नाले में एक व्यक्ति मृत मिला। समीप जाकर देखा गया तो मृतक व्यक्ति के साथ एक बंदूक भी पड़ी थी। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा, पुलिस थाना प्रभारी नाहन मानवेंद्र ठाकुर टीम सहित मौके पर पहुंचे।
आसपास के क्षेत्रों में दहशत
पुलिस ने शव और बंदूक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, घटना से आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक जो व्यक्ति मृत मिला है, उसकी कनपट्टी पर गोली लगी है, जबकि देशी बंदूक साथ ही जमीन पर पड़ी मिली है। मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, परंतु मृतक की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। प्रारंभिक छानबीन में व परिस्थितियों के आधार पर यह आत्महत्या मानी जा रही है, परंतु पुलिस घटना की हर पहलू की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने देशी बंदूक को कब्जे में ले लिया है तथा शव को मेडिकल कालेज नाहन पहुंचाया गया है।
पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, परंतु किसी व्यक्ति ने इसकी जानकारी नहीं दी कि उन्हें गोली चलने की आवाज सुनाई दी हो। फिलहाल पुलिस ने मौके पर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं तथा फोरेंसिक टीम को भी मौके पर जांच के लिए भेजा जा रहा है। उधर, मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि नाहन-शिमला मार्ग दोसड़का के समीप एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु की सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पर टीम सहित पहुंच गई थीं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर तथ्य खंगाले हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।