खुलासा: मलाइका को नहीं पसंद हैं चिकने लड़के, बोलीं- कोई ऐसा हो जो किस करने में माहिर हो, अर्जुन कपूर के लिए कही ये बात

अपने प्यार का खुलेआम इजहार करने के बाद अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मीडिया और फैंस के सामने सहज हो गए हैं। कभी छुपछुप कर मिलने वाला ये कपल अब मीडिया के सामने खूब पोज देता है। दोनों को अक्सर लंच या डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है। अर्जुन को कई बार मलाइका संग रिलेशनशिप को लेकर बात कर चुके हैं। लेकिन इस बार मलाइका ने कुछ ऐसा सीक्रेट बताया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

मिलिंद सोमन से शो में पहुंचीं मलाइका से जब पूछा गया कि वो कौन सी तीन चीजें हैं जिसे देखकर वो किसी पुरुष की तरफ आकर्षित होती हैं तो मलाइका ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

मलाइका से जब पूछा गया कि उनका आइडियल मैन कैसा होना चाहिए इस पर उन्होंने कहा, ‘मुझे असल में रफ लड़के पसंद हैं। मुझे चिकना पसंद नहीं है। जो भयानक तरीके से फ्लर्ट करता हो। जो अच्छा किस कर सके।’ बता दें, मलाइका इस समय अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। और उनके हिसाब से अर्जुन काफी अच्छा किस करते हैं।

जब मलाइका से पूछा गया कि उन्होंने अर्जुन कपूर को आखिरी टेक्स्ट मेसेज क्या भेजा। इस पर मलाइका ने शरमाते हुए बताया, ‘आइ लव यू 2।’ मिलिंद ने पूछा कि आपको अच्छे से कौन पहचानता है इसपर मलाइका ने अर्जुन कपूर का नाम लिया।

सेलिब्रिटी क्रश के सवाल पर मलाइका ने डेनियल क्रेग का नाम लिया। बता दें डेनियल जेम्स बॉन्ड सीरीज में बॉन्ड का किरदार निभाते हैं। मलाइका की फीमेल क्रेश बेला हदीद हैं।

बता दें कि कई बार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि हर बार ये अफवाह ही साबित हुई हैं। दोनों खुद भी शादी का सवाल हमेशा से टालते आए हैं। दोनों 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका मशहूर निर्माता अभिनेता अरबाज खान से तलाक ले चुकी हैं। तलाक के बाद मलाइक अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।