सड़क हादसा : खाई में गिरी कार, दो की मौत

नोगली-तकलेच सड़क पर शुक्रवार सुबह एक कार हादसे में वाहन चालक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई, जबकि दो घायल है। घायलों का महात्मा गांधी चिकित्सा परिसर में उपचार चल रहा है। मृतकों की पहचान पिका देवी निवासी नेहरा बाहली पंचायत व सुखराम निवासी नेहरा के तौर पर हुई है। जबकि नीलूदेवी व मीनाक्षी उम्र छह वर्ष इस हादसे में घायल है। जानकारी के मुताबिक तकलेच से छह किमी नोगली की तरफ जैसे ही कार चलाड़ी ढांक के समीप पहुंची। वाहन चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठी और गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई।

इस हादसे में वाहन चला रही महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुबराम को पहले तकलेच अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे महात्मा गांधी चिकित्सा परिसर रैफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि अन्य नीलूदेवी व मीनाक्षी का ईलाज अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर वाहनों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। इस हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

पुलिस ने जब गाड़ी में सवार लोगों को जांचा तो पाया कि वाहन चला रही महिला की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य घायलों की सांसें चल रही थी, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। पुलिस उपाधीक्षक चंद्रशेखर ने कहा कि हादसे तेज रफ्तार से हुआ लगता है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।