खड़ी बस से जा टकराई अनियंत्रित बाइक, एक की मौत, दूसरा गंभीर

0
3

पांवटा साहिब (सिरमौर)। उपमंडल की पुरुवाला-भगानी सड़क पर हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब में उपचार के बाद उच्च स्वास्थ्य संस्थान के लिए रेफर कर दिया है। उधर, पुरुवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक हादसा बुधवार रात के समय भूंगरनी के समीप हुआ, जहां बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बाहरी राज्य की एक बस से टकरा गई। हादसे में 29 साल के विश्वनाथ शर्मा पुत्र तिलक राज शर्मा निवासी वार्ड नंबर-6 पुरुवाला, डाकघर गोरखुवाला, तहसील पांवटा साहिब की मौत हो गई। इसी क्षेत्र का 26 वर्षीय जयकृष्ण पुत्र काका राम गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया रहा है कि बाइक नंबर एचपी17 एफ-4941 पर दोनों युवक पांवटा साहिब से पुरुवाला जा रहे थे। इसी दौरान बाइक भूंगरनी के पास सड़क के किनारे खड़ी एक बस से टकरा गई। हादसे में दोनों युवक बुरी तरह से जख्मी हुए, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने विश्वनाथ को मृत घोषित कर दिया।
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस हादसे की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस उपाधीक्षक वीर बहादुर सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुरुवाला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।