कोरोना वायरस की इस महामारी से सभी लोगों को मिलजुलकर करना होगा सामना : प्रकाश राणा

जोगिन्दर नगर: जोगिन्दर नगर के विधायक प्रकाश राणा ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद राम स्वरूप शर्मा के सहयोग से आज खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) चौंतड़ा विवेक चौहान को जोगिन्दर नगर विस क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में संस्थागत क्वारंटीन 52 लोगों को फल, जूस इत्यादि के पैकेट आगामी वितरण के लिए सौंपे।

इस मौके पर उन्होने कहा कि कोविड-19 महामारी के चलते हिमाचल प्रदेश में बाहरी राज्यों से वापिस लौट रहे प्रदेश वासियों के लिए प्रदेश सरकार ने संस्थागत क्वारंटीन केंद्रों में बेहतरीन व्यवस्था उपलब्ध करवाने का हरसंभव प्रयास किया है। जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे लोगों के लिए संस्थागत क्वारंटीन केंद्रों में अच्छी सुविधाएं प्रदान करने का स्थानीय प्रशासन ने भरसक प्रयास किया है जिसकी उन्होने प्रशंसा की। लेकिन इन सब प्रयासों के बावजूद संस्थागत क्वारंटीन लोगों को किसी प्रकार की समस्या न रहे इस दृष्टिगत से सांसद राम स्वरूप शर्मा के सहयोग से फल, जूस इत्यादि के पैकेट का वितरण किया है तथा भविष्य में भी जरूरत पडऩे पर यह सहयोग जारी रहेगा।


उन्होने कहा कि कोरोना वायरस की इस महामारी से सभी लोग मिलजुलकर सामना करते हुए बाहर आने का प्रयास करें। साथ ही आशा जताई की सभी लोगों के सामूहिक प्रयासों से जल्द ही इस महामारी की समस्या से निजात मिलेगी।
प्रकाश राणा ने जोगिन्दर नगर विधान सभा क्षेत्र से संबंधित होम क्वारंटीन लोगों से अपील की है कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों की सख्ती से अनुपालना सुनिश्चित बनाएं ताकि वे स्वयं तथा अपने परिवार के साथ-साथ अपने समाज को भी कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रख सकें। साथ ही क्षेत्र की जनता से घर से बाहर निकलती बार मास्क पहनने तथा पर्याप्त सामाजिक दूरी की अनुपालना करने का भी आग्रह किया है ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।


उन्होने कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है तथा इस दिशा में अब तक किये गए प्रयास सराहनीय रहे हैं।