कुल्लू: दोस्तों के साथ घूमने आई युवती की अचानक मौत

सांकेतिक तस्वीर
कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू (Kullu)की बंजार घाटी की वादियों निहारने देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से अपने दोस्तों के साथ घूमने एक युवती की अचानक मौत हो गई है. युवती (Girl) के साथ घूमने आए अक्षय पुत्र प्रदीप पश्चिम विहार न्यू दिल्ली—63 ने पुलिस को बयान दिया है कि वे हिमाचल (Himachal Pradesh) घूमने आए थे. वे जब सोझा के पास पहुंचे तो वहां अधिक बर्फ होने के कारण गाड़ी खड़ी कर दी और पैदल ही जलोड़ीपास की तरफ निकल पड़े. इस दौरान आयुषी चलते-चलते पीछे रह गई.
युवती रास्ते हुए बेहोश
एक राहगीर ने आवाज लगाई कि आपके साथ चल रही युवती रास्ते में बेहोश पड़ी हुई है. उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो कुछ लोग उसके हाथ पैर की मालिश कर रहे थे, लेकिन तब तक आयुषी खामोश हो चुकी थी. उन्होंने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया और आयुषी को अस्पताल लेकर गए, जहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पीठ के बल गिरी
बताया जा रहा है कि आयुषी तेज कदमों से चल रही थी और अचानक ही सड़क पर पीठ के बल गिर गई. शायद यही उसकी मृत्यु का कारण हो सकता है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि युवती की मौत के बारे में परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके बंजार पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.