किन्नौर: सेल्फी लेने के चक्कर में हजार फीट नीचे खाई में गिरी महिला, मौत

किन्नौर: किन्नौर (Kinnaur) घूमने के लिए आई हरियाणा (Haryana) की महिला को सेल्फी (Selfy) लेना इतना महंगा पड़ा की उसकी जान चली गई. किन्नौर के कल्पा और रोघी गांव के बीच स्थित हजारों फीट गहरी खाई को सैलानी देखने आते हैं. इसे सुसाइड पॉइंट (Suicide Point) के नाम से भी जाना जाता है. यहां पर हरियाणा से घूमने आई महिला सेल्फी ले रही था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गई, जिसमें महिला की मौत (Death) हो गई.

पुलिस ने बताया कि पिछले दो साल में दुर्घटना में यहां दो महिलाओं की मौत हो चुकी है. हालिया मामला कल यानी कि शनिवार का है. जब हरियाणा की एक महिला किन्नौर के कल्पा में घूमने आई थी. कल महिला और उनके साथ वाहन चालक सुसाइड पॉइंट की तरफ घूमने निकल थे और अचानक महिला अपने फोन से सेल्फी ले रही थी इस दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में महिला की मौत हो गई.

देर शाम में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने महिला को खोजने का अभियान शुरू किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण रात में महिला को नहीं खोजा जा सका, दिन में पुलिस ने जब दोबारा महिला को खोजना शुरू किया तो महिला का शव मिला.

एसडीएम कल्पा मेजर अवनींद्र शर्मा ने बताया कि महिला हरियाणा के सिरसा से हैं. कल महिला के सुसाइड पॉइंट के समीप ढाँक से गिरने की सूचना मिली थी, जिसके बाद लगातार पुलिस होमगार्ड की टीम महिला को खोज रही थी. अब महिला का शव मिल गया है और इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है. साथ ही महिला के साथी चालक से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने महिला के घर वालों को घटना की जानकारी दे दी है