कायाकल्प संस्थान में हर विस के एक गरीब मरीज का होगा मुफ्त इलाज

चिकित्सा केंद्र कायाकल्प पालमपुर ने हर विस से एक गरीब मरीज का अब मुफ्त इलाज होगा। 15 दिन तक उपचार  मुफ्त किया जाएगा। फरवरी तक लोगों को यह सुविधा मिलेगी। इसके लिए प्रदेश की हर 68 विस क्षेत्रों के भाजपा-कांग्रेस के सभी विधायकों को पत्र भेज दिए गए हैं। विधायकों को यह पत्र भाजपा के वरिष्ठ नेता और कायाकल्प ट्रस्ट के अध्यक्ष शांता कुमार ने भेजे हैं।

यह सुविधा स्वामी विवेकानंद के जन्मोत्सव में 15 नवंबर से 12 फरवरी तक चलने वाले जयंती समारोह के उपलक्ष्य में दी जाएगी। इसमें हर विधायक अपने विस क्षेत्र से एक अति गरीब व्यक्ति का नाम कायाकल्प संस्थान पालमपुर को भेजेगा। विधायकों को लिखे पत्र में कहा गया है कि प्रदेश के हर विस क्षेत्र का विधायक अपने विस से एक अति गरीब व्यक्ति का चयन इलाज के लिए करें, ताकि इस व्यक्ति का इलाज कायाकल्प में किया जा सके।

प्राकृतिक चिकित्सका केंद्र कायाकल्प में 15 दिन तक चलने वाले इस व्यक्ति को इलाज से लेकर हर चीज मुफ्त उपलब्ध करवाई जाएगी। शांता ने सभी विधायकों से आग्रह किया है कि इस नेक कार्य में सहयोग करें। यही नहीं, शांता ने विधायकों से भी कायाकल्प में कुछ दिन रहने का आग्रह किया है, ताकि राजनीति की व्यस्तता के कारण वे यहां की योग क्रिया का लाभ ले सकें।

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि सभी विधायकों को कायाकल्प संस्थान पालमपुर एक गरीब व्यक्ति के इलाज के लिए पत्र लिखा है। विधायक अपने अपने विस क्षेत्र से एक गरीब व्यक्ति का नाम भेज दें। यह सुविधा फरवरी माह तक रहेगी।