कांगड़ा: बेकाबू हुई बस घर की दीवार से टकराई, 15 घायल

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के लंबागांव में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर घर की दीवार से जा टकराई. हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए. दो की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पालमपुर (Palampur) रेफर किया गया है. घायलों में ज्यादातर महिलाएं हैं.

जानकारी के अनुसार, दगोह गांव की महिलाएं व बच्चे रली विवाह (पार्वती विवाह) के बाद बुधवार को रली को प्रवाहित करने के लिए निजी स्कूल की बस में सवार होकर लंबागांव कुंजेश्वर ब्यास नदी में जा रहे थे.

मोड़ पर बेकाबू हुई बस
बस अभी लंबागांव स्कूल से आगे ही गई थी कि अचानक एक मोड़ पर बस अनियंत्रित हो गई और एक घर की दीवार से जा टकराई. बस में सवार महिलाओं व बच्चों की चीख-पुकार सुनकर कर लोग मौके पर पहुंचे. 108 एंबुलेंस और पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल जयसिंहपुर लाया गया. सूचना मिलने पर दगोह के पंचायत प्रधान राजीव राणा, एसडीएम जयसिंहपुर व जिला पार्षद संजीव भी जयसिंहपुर अस्पताल पहुंचे व घायलों का कुशलक्षेम पूछा.

क्या बोले अधिकारी
एसडीएम पवन शर्मा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को पालमपुर अस्पताल रेफर किया गया है जबकि बाकियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. थाना प्रभारी अश्वनी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.