एन यू जे आई इडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रैस क्लब राजगढ के महा सचिव गोपाल दत्त शर्मा को मिला भारत गौरव सम्मान

राजगढ : जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ भारत द्वारा राजगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार एवं एन यू जे आई के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रैस क्लब राजगढ के महा सचिव गोपाल दत्त शर्मा को राजस्थान के दौसा में आयोजित सम्मान समारोह में भारत गौरव पत्रकार अवार्ड से सम्मानित किया गया यह सम्मान जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ भारत द्वारा 24 अक्टूबर को दौसा, राजस्थान में खरी खबरें बनाम झूठी खबरें विषय पर संगोष्ठी एवं सम्मान समारोह मे प्रदान किया गया ।

सम्मानित होने वाले पत्रकारों में गोपाल दत्त शर्मा हिमाचल से एकमात्र पत्रकार होंगे । समारोह के संयोजक महेश बालाहेड़ी ने बताया कि इस राष्ट्रीय आयोजन में देश के सभी राज्यों के प्रतिष्ठित और नामी मीडिया संस्थानों के करीब चार सौ वरिष्ठ पत्रकार शामिल हुये गोपाल दत शर्मा को एन यू जे आई द्वारा भी वर्ष 2019 में हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है ।इसके अतिरिक्त क्षेत्र की आधा दर्जन के लगभग संस्थाए भी पत्रकारिता के क्षेत्र में उलेखनीय योगदान के लिए उन्हें सम्मानित कर चुकी है ।

समारोह की अध्यक्षता दिल्ली के वरिष्ठ साहित्यकार एवं लेखक लक्ष्मीनारायण भाला उपस्थित रहै दौसा सांसद जसकोर मीना की गरिमामय उपस्थिति में कार्यक्रम संपन हुआ ।।