ऊना: खेतों में लगा करंट, दो भाईयों की मौत

0
2

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. हादसे में दो सगे भाईयों की मौत हो गई. खेतों में लगी बिजली की तार के करंट से दोनों भाईयों को जान से हाथ धोना पड़ा ।
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को नगर पंचायत दौलतपुर चौक के समीप गांव गणु मन्द्ववाड़ा के दो सगे भाईयों की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई.

खेतों में लगा रहे थे तार
36 साल के कुलदीप सिंह और 31 वर्षीय पुष्पिंदर सिंह खेतों में तार लगाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन शायद ही किसी ने सोचा था कि यह तार उनकी जिंदगी लील लेगी. काबिलेगौर है कि वार्ड-1 गणु मन्द्ववाड़ा के दोनों भाई आवारा पशुओं से अपनी फसले बचाने के लिए खेतों में तार लगाने गए थे.

पुलिस पहुंची मौके पर
पुलिस अधिकारी कार्यकारी एसएचओ सुशील सिंह चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने भी रात को पहुंच कर मौका देखा ओर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर धारा 174आईपीसी के तहत करवाई की जा रही है.

पांच दिन पहले ही हुई थी पिता की मौतपरिवार पर दुखों का पहाड़ा टूट गया है. क्योंकि दोनों के पिता की पांच दिन पहले ही मौत हो गई थी. पांच दिन पहले ही दोनों भाईयों के पिता जोगिंदर सिंह दुनिया छोड़ कर गए थे और पांच दिन बाद उनके दोनों बेटे भी रुखसत हो गए. बड़े भाई कुलदीप सिंह अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गए हैं.