आंसर शीट्स स्कूल में जमा करवाने गई 10वीं की स्टूडेंट से रेप, मामला दर्ज

सांकेतिक तस्वीर
बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में आंसर शीट्स (Answer Sheets) स्कूल में जमा करवाने गई 10वीं की स्टूडेंट से रेप (Minor Student Rape Case) का मामला सामने आया है. घटना हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले का है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. बरमाणा थाने (Barmana Police Station) में केस रिपोर्ट हुआ है.
पॉक्सो के तहत रेप केस
जानकारी के अनुसार, जुखाला क्षेत्र की 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से जान-पहचान के युवक ने ही दुष्कर्म किया है. आरोप है कि जान-पहचान का एक युवक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां पर जबरन उसकी अस्मत लूट ली. पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई. शुक्रवार को नाबालिग परिजनों के साथ बरमाणा थाना पहुंची. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है.
परीक्षा हुई थी ऑनलाइन
दसवीं कक्षा में पढऩे वाली जुखाला क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा ऑनलाइन परीक्षा के बाद उत्तर पुस्तिकाएं जमा करवाने के लिए वीरवार को स्कूल गई थी. इसी दौरान उसे कार्तिक नामक एक युवक का फोन आया. उक्त युवक ने कुछ समय पहले नाबालिग के घर में बिजली फिटिंग का काम किया था, जिसकी वजह से वह उसे अच्छी तरह से पहचानती थी. युवक ने छात्रा को अपनी मां से मिलाने की बात कहते हुए गसौड़ में बुलाया. जान-पहचान के आधार पर वह गसौड़ पहुंच गई. वहां से कार्तिक उसे अपने घर ले गया.