जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों से अपील करते हुए कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को आईसोलेट कर कोरोना जांच करवा लें।

वहीं मुख़्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की प्रदेश मंत्रिमंडल में मेरे सहयोगी महेंद्र सिंह ठाकुर के कोरोना पॉज़िटिव होने की ख़बर चिंताजनक है।

वहीं, हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को 25 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। बिलासपुर में 11, शिमला में 4, किन्नौर में 6, कांगड़ा में 2, सिरमौर चंबा में 1-1 कोरोना पॉजिटिव केस आया है। राजधानी शिमला के राम बाजार में एक ही परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी पंजाब में एक शादी समारोह में गए थे। वहां से लौटने के बाद सभी होम क्वारंटीन थे।

संक्रमितों को कोविड केयर में शिफ्ट किया जा रहा है। बिलासपुर जिले में कोरोना के 11 और मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें बिलासपुर सीएमओ कार्यालय के दो कर्मचारियों सहित घुमारवीं पुलिस थाना के सात जवान संक्रमित हुए हैं। वहीं झंडूता ब्लॉक के दो बुजुर्ग भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी लोग संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने के बाद पॉजिटिव हुए हैं। संक्रमितों को नियमानुसार आइसोलेट किया जा रहा है।