दो लड़कियों ने की आत्महत्या, मौत का कारण नहीं लगा अभीतक पता

सांकेतिक तस्वीर
पालमपुर (कांगड़ा): हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा (Kangra) के पालमपुर में एक गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां गांव की दो लड़कियों ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. सुसाइड के पीछे की वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन वारदात के बाद लोग सकते में हैं.
जानकारी के अनुसार, दैहण गांव का यह मामला है. यहां की दो लड़कियों ने आत्महत्या की है. शुक्रवार दोपहर को एक लड़की (Girl) ने पुल से छलांग लगाई तो दूसरी ने शाम को घर पर फंदा लगा लिया. 14 और 19 साल की दोनों लड़कियों ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.
14 साल की किशोरी ने रेलवे पुल से छलांग लगाकर दी जान
जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवती ने पालमपुर के पास राजपुर रेलवे पुल से शुक्रवार दोपहर को छलांग लगा दी. यह लड़की प्राइवेट पढ़ाई करती थी. वहीं, नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय दूसरी लड़की ने दैहण में घर में फंदा लगाया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव कब्जे में ले लिए हैं. पहला केस पालमपुर तो दूसरा भवारना थाने में दर्ज किया गया है. लड़की ने फंदा क्यों लगाया, इसका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है.
घायल हालत में टांडा ले गए
रेलवे पुल से छलांग लगाने वाली दैहण की लड़की गंभीर घायल हो गई थी. इसे पालमपुर से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, लेकिन, टांडा अस्पताल में इसकी मौत हो गई. दोनों लड़कियों में हालांकि कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन मामले संवेदनशील है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.