दर्दनाक हादसा : खड्ड में दो नाबालिग बहनों की डूबने से मौत

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर इलाके में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. गंभर खड्ड में दो नाबालिग बहनों की डूबने से मृत्यु (Dead) हो गई. जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक नाबालिगों का पिता किशन बहादुर गंभरपुल के पास ढाबे का काम करता है. बताया जा रहा है कि इन दोनों मृतक नाबालिग बहनों का छोटा भाई गंभर खड्ड की तरफ गया था. भाई को ढूंडने के लिए दोनों बहनों गंभर खड्ड की तरफ गई थीं. बताया जा रहा है कि इनका भाई खड्ड के दूसरी तरफ चला गया था. दोनों बहने हाथ पकड़कर खड्ड के किनारे अपने भाई को ढूंड रही थीं कि अचानक इनका पैर फिसल गया और दोनों खड्ड में बहने लगीं.
इनको खड्ड में बहते देख स्थानीय लोग मौके की ओर दौड़े. अपनी बेटियों के खड्ड में बहने की सूचना मिलते ही इनका पिता किशन बहादुर भी खड्ड की ओर दौड़ा. दोनों बहनों को स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद खड्ड से बाहर निकाला. दोनों को उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लाया गया. जहां दोनों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.
मौत से पूरा इलाका गमगीन
मृतक बहनों की पहचान दिव्या (13) और मनीषा (9 )के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा लोगों के बयान लिए. मृतक बहनों का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. बहरहाल यह मामला रामशहर पुलिस थाना के तहत आता है जिस पर थाना सदर पुलिस ने मामला रामशहर थाना को सुपर्द कर दिया है. दोनों नाबालिग बहनों की मृत्यु की सूचना मिलने से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने बताया कि दोनों मृतकों का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।.उन्होंने बताया कि घटना रामशहर थाना के तहत हुई है तथा थाना रामशहर पुलिस मामले की जांच कर रही है.