यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं: कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद में बॉलीवुड को लेकर दिए बयान को सुनने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी नाराज हैं. हालांकि, इस मामले पर बॉलीवुड दो गुटों में बंटा नजर आ रहा हैं. लेकिन कंगना सोशल मीडिया (Socila Media) पर लगातार जमकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं. हाल में बॉलीवुड की पंगा क्वीन ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर निशाना साधते हुए बताया कि दो मिनट का रोल इंडस्ट्री में कैसे मिलता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. एक यूजर ने कंगना को टैग करते हुए जया बच्चन पर सवाल दागे तो कंगना भी मुखर हो गईं. एक बार फिर उन्होंने जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर निशाना साधा और ट्वीट कर कहा- ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं’.

 

गौरतलब है कि सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसे ही ड्रग्स एंगल के चलते इस जांच में शामिल हुई थी, उसी दौरान कंगना ने भी ट्वीट किए थे और उन्होंने कहा था कि अगर एनसीबी बॉलीवुड की जांच करेगा तो कई राज खुलेंगे और अगर बॉलीवुड स्टार्स के ब्लड टेस्ट कराए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे और कई ए लिस्ट स्टार्स जेल में होंगे.