बैक बेंचर्स की टीम ने अपना पहला पहाड़ी गाना किया रिलीज़

नूरपुर में बैक बेंचर्स की टीम ने अपना पहला पहाड़ी गाना लॉन्च किया। जिसे आशीष वशिष्ठ ओर अंकुश वशिष्ठ ने गाया है। गीत के बोल आशीष ने स्वयं लिखे हैँ। गीत की धुन बॉलीबुड गायक एवं कंपोजर गगन सिंह ने बनाई है। गीत की प्रोगरामिंग एवम मिक्सिंग जैकब ने की है। लाइव बांसुरी वादन दीपक शर्मा ने किया है।इस गाने की विशेषता है इसमें हिमाचली संस्कृति को बखूबी दिखाने का प्रयास किया गया है। जिसको परदे पर एकलव्य सेन ने बहुत सुंदरता से उतारा है। गाने को मोनिका वशिष्ठ एवम नेहा वशिष्ठ ने प्रोड्यस किया है।गाने में अभिनय किया है विशाल विक्रम एवम दीपक भागसेन ने।

आशीष वशिष्ठ ने बताया कि हमारा मकसद ये था कि हमने अक्सर देखा है कि पुराने गाने ही रिपीट करके चल रहे हैं।हमने सोचा क्यों न अपने कल्चर के लिए कुछ नया किया जाए और हिमाचल के कल्चर को आगे लाया जाए।गाने को ऐसे लिखा गया,उनको ध्यान में रखकर लिखा गया जो हिमाचली हिमाचल से बाहर बसे हुए हैं।जो नोकरी की बजह से या किसी भी बजह से बाहर है।उन सभी का मन करता है कि हिमाचल चले हम।व्यक्ति सोच रहा है कि हिमाचल में क्या क्या है।आशीष बशिष्ठ ने बताया कि इस गाने के जरिये ये कोशिश की गई है कि उन सबको ध्यान में रखते हुए गाने को आगे लाया जाए। इस गाने के टीज़र को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है।
बॉलीबुड गायक एवं कंपोजर गगन सिंह ने अपनी तरफ से इस गीत के सभी कलाकारों को शुभकामनाये दी और कहा कि हम लोग कॉलेज में इक्कठे पड़ते थे ओर आशीष ने म्यूजिक को चुना था।ये गाना हिमाचल के कल्चर को आगे बढ़ाने के लिए,कांगड़ा के कल्चर को आगे बढ़ाने के लिए उपयुक्त गाना है।