बिहार चुनाव में पार्टी की जीत, प्रधानमंत्री की ओर से पैदा की गई एक नई राजनीतिक संस्कृति का परिणाम: जे पी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा बिहार चुनाव में पार्टी की जीत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पैदा की गई एक नई राजनीतिक संस्कृति का परिणाम है। नड्डा ने कहा सिर्फ बिहार ही नहीं, बल्कि गुजरात, मणिपुर, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और भी कई राज्यों में पार्टी की जीत इसी का परिणाम है। अब भाजपा इस तरह से अपने जीत के क्रम को आगे भी जारी रखेगी। नड्डा ने कहा दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता एवं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पिछले दिनों हुए एक कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को जिस तरह से सम्मान दिया गया है, उनका यह कदम इस देश में पार्टी संगठन के प्रति आदर्शवादी सोच को व्यक्त करता है।
जगत प्रकाश नड्डा ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपनी ओर से और राज्य तथा बिलासपुर जिले की जनता की ओर से मंच से आभार भी व्यक्त किया। बिलासपुर के लूहणू मैदान स्थित अपने स्वागत मंच से पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश के लिए विभिन्न प्रकार के लोक कल्याणकारी योजना से देश की जनता के जीवन में बड़ा बदलाव किया है।
उन्होंने कहा बिहार में लालू प्रसाद यादव ने जिस तरह की राजनीतिक कार्य संस्कृति लंबे अरसे से चलाई थी, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी तरह से पस्त कर दिया और इसी का परिणाम है कि आज भाजपा को बिहार में लोगों ने दिल खोलकर अपनाया है। उन्होंने कहा जब वह बिहार के दौरे पर चुनाव के दौरान जाते थे तो उन्हें पत्रकार कहते थे कि कड़ा मुकाबला है। लेकिन पार्टी को पूरा भरोसा था कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में वहां की जनता के लोक कल्याण के लिए काम किया है तो उसके बदले में निश्चित तौर पर पार्टी को वहां की जनता सम्मान देगी। जब एक चुनावी दौरे पर निकलते थे तो बिहार की महिलाएं उन्हें कहती थी कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही वोट देंगी, जिससे उन्हें भरोसा था कि पार्टी बिहार चुनाव निश्चित तौर पर जीतेगी।