शिवा टेक्सी यूनियन घुमारवीं खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग से मिला

शिवा टेक्सी यूनियन घुमारवीं का एक प्रतिनिधि मंडल आज टेक्सी यूनियन के प्रधान यशपाल,सेकेटरी नेक मुहम्मद, सहसचिव सतीश कुमार की मौजूदगी में खाद्य आपूर्ति मंत्री राजिंद्र गर्ग से मिला।प्रतिनिधि मंडल ने टेक्सी ऑपरेटरों को आ रही समस्याओ से मंत्री को अवगत करवाया।टेक्सी यूनियन के प्रधान यशपाल ने बताया कि घुमारवीं में काफी समय से टैक्सी स्टैंड की स्थायी सुविधा न होने की वजह से टैक्सी ऑपरेटरों को अपनी गाड़ियां खड़ी करने में काफी दिक्कत आ रही है।गाड़ियों को वैकल्पिक तौर पर सड़क किनारे दुकानों को सामने खड़ा करना पड़ता है।
उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर टेक्सी यूनियन कई बार ज्ञापन दे चुकी है लेकिन अभी तक इसके बारे में कोई भी समाधान नही हुआ है।
टेक्सी यूनियन के सह सचिव सतीश कुमार ने बताया कि घुमारवीं में लगभग 70 टेक्सी ऑपरेटर है।जिनकी रोजी रोटी केवल टेक्सी के द्वारा चलती है।एक तरफ तो करोना महामारी की वजह से टैक्सी चालको को सवारियां नही मिल रही।दूसरी ओर टेक्सी स्टेंड की सही सुविधा न होने से समस्या ओर ज्यादा बढ़ गयी है।
आज दिए ज्ञापन में उन्होंने केबिनिट मंत्री राजिंद्र गर्ग से मांग की है कि टेक्सी ऑपरेटरों को टेक्सी स्टेंड की स्थायी सुविधा मुहैया करवायी जाये। बस स्टेंड के भीतर 5 टेक्सी गाड़ियो के लिए काउंटर व् एक बूथ की व्यवस्था करवायी जाये।इसके अलावा बस स्टेंड के बाहर 10 गाड़ियों को खड़ी करने की व्यवस्था भी जाये।
उन्होंने बताया कि मंत्री राजिंद्र गर्ग ने भी टेक्सी ऑपरेटरों को आस्वाशन दिया है।कि घुमारवीं में जल्द ही टेक्सी स्टेंड बनाया जायेगा।ताकि किसी भी टेक्सी ऑपरेटर को कोई समस्या न हो।इसके अलावा टेक्सी यूनियन की अन्य मांगों को पूरा करने के लिए कार्य किया जायेगा।