स्पिनर अमित मिश्रा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल के बचे हुए मैचों में नहीं खेल सकेंगे

दिल्ली कैपिटल के सीनियर लेग स्पिनर अमित मिश्रा और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के इस सीजन के बचे हुए मैचों में नहीं खेल सकेंगे। सनराइजर्स हैदराबाद के भुवी आईपीएल के बाद इस साल के अंत में होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो सकते हैं। भुवी चोट के चलते मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके थे।
वहीं, अमित मिश्रा की रिंग फिंगर में चोट आई थी, जबकि दो अक्तूबर को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच के दौरान भुवी को मसल इंजरी हुई थी। 37 वर्षीय अमित मिश्रा के खाते में 160 आईपीएल विकेट हैं और वह आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। दिल्ली कैपिटल्स अमित मिश्रा की इंजरी को लेकर आधिकारिक बयान जारी कर चुका है।
भुवी की इंजरी को लेकर अभी पिक्चर साफ नहीं है, लेकिन वह छह से आठ सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार मसल इंजरी के चलते आईपीएल के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। यह ग्रेड दो या तीन की इंजरी है, इसका मतलब उनको सही होने में छह से आठ सप्ताह लग सकते हैं।