सिरमौर : सराहां अस्पताल का एक कर्मचारी कोरोना पोजिटिटिव, अस्पताल दो दिनों के लिए सील

सराहां: सराहां अस्पताल का एक कर्मचारी कोरोना पोजिटिटिव । एहतियात के तौर पर अस्पताल परिसर दो दिनों के लिये सील।किसी भी तरह की आवाजाही पर रोक।जानकारी देते हुए बीएमओ पच्छाद डॉ संदीप शर्मा ने बताया कि सराहां अस्पताल से गत 1 सितम्बर को 11 सेम्पल कोरोना टेस्ट के लिए गए थे जिसमें 2 सेम्पल दाखिल लोगों तथा 9 सेम्पल बाहर से लिये गए थे जिसमें अस्पताल का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है।

उन्होंने बताया कि अस्पताल का एक कर्मचारी जो डाटा ऑपरेटर का काम करता है और आयुष्मान व हिमकेअर कार्ड भी बनाता था उसकी रिपोर्ट बुधवार देर रात को पॉजिटिव पाई गई।जिस वजह से एहतियातन दो दिनों के लिये पूरा अस्पताल परिसर सील कर दिया गया है।व परिसर में सेनेटाइजेशन का काम जोरो पर है।साथ ही करोना संक्रमित डाटा ऑपरेटर के प्राइमरी कांटेक्ट में आय लोगो की लिस्ट भी तैयार की जा रही है।

गौरतलब है कि उक्त कर्मचारी का वार्ड सहित पूरे परिसर में आवाजाही रहती थी इस लिये आज वीरवार को अस्पताल में भरती सभी मरीजो सहित अस्पताल के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के सैंपल लिये जा रहे है।इस अवसर पर बीएमओ पच्छाद डॉ संदीप शर्मा ने सभी लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति गत दिनों अस्पताल आय है और उक्त डाटा ऑपरेटर के सीधे संपर्क में आय है वो अपनी जानकारी अस्पताल प्रशासन को दे ताकि इस संक्रमण को आगे बढ़ने से रोकने में मदद मिल सके।