सुपरस्टार अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज (Prithviraj)’ की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म बड़े ही दिलेर और बहादुर राजा पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) की जिंदगी और उनकी वीरता पर आधारित है. देश में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemi) के फैलने से पहले ही, बड़े बजट वाली इस हिस्टोरिक फ़िल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी थी. अब बाकी हिस्से की शूटिंग को पूरा करने के लिए, वाईआरएफ ने वाईआरएफ स्टूडियो कॉम्पलेक्स के भीतर ही एक भव्य और बेजोड़ सेट तैयार किया है, साथ ही बिना किसी परेशानी के शूटिंग को पूरा करने के लिए सुरक्षा से जुड़ी सभी सावधानियों का पूरा ध्यान रखा गया है.

एक सोर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “अक्षय (Akshay Kumar) ने इस महीने की 10 तारीख़ से शूटिंग शुरू की है और उनके लिए यह शूटिंग शेड्यूल काफी बिजी होने वाला है. सोनू सूद ने भी 10 तारीख से शूटिंग की शुरुआत की है. इस कॉम्पलेक्स शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत से पहले हर चीज को अच्छी तरह व्यवस्थित करने के लिए, टीम ने दिन-रात मेहनत की और बिना थके अपना काम जारी रखा. सबसे अच्छी खबर यह है कि बड़ी फ़िल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है, क्योंकि इससे इंडस्ट्री में दूसरों के मन में भी फिर से शुरू करने का भरोसा पैदा होगा. हमने सुना है कि, इस महीने की 13 तारीख को मानुषी भी शूटिंग में शामिल होने वाली हैं, जबकि संजय दत्त दिवाली के बाद अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा करेंगे.”

बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में भी नजर आएंगे. फिल्म में ट्रांसजेंडर व्यक्ति का भूत अक्षय के जरिए अपना बदला पूरा करेगा. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. यह फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.