शिमला: दामाद ने अपनी सास से रेप के बाद की मारपीट, अधेड़ महिला ने अस्पताल में दम तोडा

सांकेतिक तस्वीर

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक दामाद ने अपनी सास से रेप किया और उसके बाद उससे मारपीट की. मारपीट से घायल अधेड़ महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला ठियोग क्षेत्र का
जानकारी के अनुसार, शिमला के ठियोग थाना क्षेत्र में मानवीयता को तार तार करने वाला यह मामला सामने आया है. अधेड़ महिला से न केवल दुष्कर्म (Rape) किया गया, बल्कि बुरी तरह मारपीट भी की गई. महिला की हालत इतनी खराब हो गई कि उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने जब जांच की तो महिला का दामाद ही आरोपी निकला.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने इसकी पुष्टि की.
महिला को घायल अवस्था में लाया गया था अस्पताल
पुलिस के मुताबिक, नेपाली मूल की 55 वर्षीय महिला को उसके परिजनों ने गुरुवार रात को अस्पताल पहुंचाया था. अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली थी कि घायल अवस्था में किसी महिला को भर्ती किया गया है. उपचार के दौरान महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे ठियोग से आईजीएमसी रेफर किया गया था, जहां शुक्रवार सुबह महिला की मौत हो गई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
इस बाबत डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत ठियोग अस्पताल पहुंची थी. पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का मेडिकल करवा लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश
किया जाएगा. पुलिस अदालत से रिमांड की मांग करेगी.