धावक वीरेंद्र सिंह ने दौड़ को सफल बनाने के लिए किया प्रदेशवासियों का धन्यवाद

नाहन: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के दिव्यांग धावक वीरेंद्र सिंह ने एक खास मकसद के साथ 61 किलोमीटर लंबी दौड़ लगाई. दिव्यांग धावक वीरेंद्र सिंह ने युवाओं को नशे (Drugs) से दूर रहने और फिट इंडिया (Fit India) का संदेश देने के मकसद ये दौड़ लगाई. धावक कई बार राष्ट्रीय स्तर पर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का नाम रोशन कर चुके है।
धावक वीरेंद्र ने इस दौड़ को सफल बनाने के लिए पुरे प्रदेश वासियों का धन्यवाद किया और साथ में इस दौड़ को सफल बनाने में उपायुक्त जिला सिरमौर डॉ आरके परुथी, ASP बबीता राणा, जिला पैरा स्पोर्ट्स एसोशियन के पद अधिकारी सुरेन्द्र शर्मा, नाटी कीग कुलदीप शर्मा, ऐसी भारद्वाज , दिनेश शर्मा, कॉमेडियन प्रिंस ग्रर्ग, अंकुर राजेश्वर ,DWO, एसडीएम संगड़ाह, डीएसपी संगड़ाह, पुलिस प्रसाशन ,जिला आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी और सिरमोर मिडिया के साथ पुरे क्षेत्र वासियो और प्रदेश वासियो का धन्यवाद किया। धावक वीरेन्द्र सिंह ने महासू ट्रेडर्स संगड़ाह, जय विजट ऑप्टिकल, विनोद डिजिटल स्टूडियो और मीडिया पार्टनर खबर हिमाचल का इस दौड़ को सफल बनाने में काफी योगदान रहा।
कब हुई थी दौड़
सिरमौर जिले के रेणुका विधानसभा क्षेत्र के संगडाह से ये दौड़ 2 अक्टूबर यानि गाँधी जयंती के अवसर पर 8 बजे शुरू हुई थी जिसका जिला मुख्यालय नाहन में 4 बजे समापन हुआ.
धवक का कहना था कि इस दौड़ के जरिए व युवाओं को नशे जागरूकता का संदेश देना चाहते है. वहीं, उन्होंने युवाओं से यह भी अपील की है कि युवाओं नशा छोड़ कर खेलकूद का नशा करें और खुद को स्वच्छ बनाए.
ASP बबीता राणा सम्मानित करते हुए
जिला मुख्यालय नाहन पहुंचने पर धावक वीरेंद्र सिंह का मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया. इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता मुख्य रूप से मौजूद रहे.