सड़क हादसा : पिकअप के खाई में गिरी, 3 की मौत, 2 घायल

शिमला जिला में रोहडू उपमंडल में सुंगरी-शरमाली सड़क पर शुक्रवार देर रात एक पिकअप के खाई में गिरने से, उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि हादसे का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सभी सेब की ग्रेडिंग पैकिंग का कार्य कर रहे थे। वहीं, स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा राहत कार्य शुरू किया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को घटनास्थल से निकाला गया। हादसे में में दो की मौत मौके पर हुई है और एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई है, जबकि दो व्यक्ति घायल हुए हैं।

मृतकों की पहचान गौरव चौहान (26) पुत्र ओम प्रकाश, विजय कुमार (23) पुत्र सुनील कुमार, निखिल (26) पुत्र रवि कुमार गांव खेड़ा डाकघर कालका, जिला पंचकूला (हरियाणा) के रूप में हुई है। घायलों में गौरव चौहान पुत्र ओम प्रकाश तथा विनोद सिंह पुत्र भरत सिंह गांव खेड़ा डाकघर कालका, जिला पंचकूला (हरियाणा) शामिल है। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने हादसे में तीन व्यक्तियों की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।