सड़क हादसा : एक साथ टकराईं चार गाडिय़ां, हादसे में बाल-बाल बचे सभी

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर स्वारघाट से तीन किलोमीटर दूर पंजपीरी स्थान पर दोपहर करीब 12 बजे चार वाहनों में टक्कर हो गई। इसमें दो ट्रक, एक टिप्पर था और इन तीन वाहनों के बीच पंजाब नंबर की बोलेरो कार थी, जिसमें एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, जो कि हादसे में बाल-बाल बच गए। वहीं पंजपीरी बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही करीब 20 से 30 सवारियां भी बाल-बाल बची हैं।
बताया जा रहा है कि स्वारघाट की तरफ से दो ट्रक आ रहे थे, जिनमें से पीछे वाले ट्रक ने जैसे ही ओवरटेक किया, ट्रक ब्रेक छोड़ गया और सामने बिलासपुर की ओर से आ रही बोलेरो कार को घसीटता हुआ ले गया, वहीं बोलेरो कार के पीछे टिप्पर था। जिस ट्रक की ब्रेक फेल हुई, वह बोलेरो कार व टिप्पर को कई फीट तक घसीटता ले गया।
पंजपीरी बस स्टॉप पर करीब 20 से 30 सवारियां बस का इंतजार करने बैठी थी, लेकिन अंत में टिप्पर चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए टिप्पर को जकातखाना संपर्क मार्ग की ओर काट दिया, जिससे सभी वाहन रुक गए और बोलेरो में सवार पंजाब के डेराबस्सी के एक ही परिवार के पांच लोग भी बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद हाई-वे पर लंबा जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना स्वारघाट की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जाम खुलवाकर कार्रवाई में जुट गई है।