सड़क हादसा: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, 2 की हालत नाजुक

शिलाई (सिरमौर): जिला सिरमौर में शनिवार को प्रातः करीब 10:30 बजे उप मंडल शिलाई के मोहराड गांव से शिलाई की ओर जा रही एक स्पार्क कार गांव से कुछ ही दूरी पर 300 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार चालक समेत तीन लोग घायल हो गए, घायलों में एक युवक की शिलाई से पांवटा साहिब ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, जबकि दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है,जिन्हें पहले शिलाई सेपांवटा साहिब उसके बाद पांवटा साहिब से मेडिकल हायर सेंटर रेफर का दिया है,दोनों की हालत चिंता जनक बताई जा रही है।

अस्पताल ले जाते समय एक ने तोडा दम
शिलाई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहराड गांव से शिलाई की ओर जा रही एक स्पार्क कार एचपी 17 बी 2757 माइनाधार के समीप अनियंत्रित होकर के समीप टोंस नदी की ओर 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें सवार मोहराड निवासी कुंदन सिंह 37 वर्ष, अजय नेगी 28 वर्ष तथा मनोज उर्फ मोहन 18 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों ने घायलों को गहरी खाई से बाहर निकाल कर निजी वाहन से सिविल अस्पताल शिलाई पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्रथम उपचार के बाद तीनों घायल व्यक्तियों को मेडिकल हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल हायर सेंटर ले जाते समय मोहन उर्फ मनोज की पोंटा साहिब पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई,जबकि 2 की हालत चिंताजनक बताई जार ही है।
पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने घायल कुंदन सिंह व अजय नेगी को भी मेडिकल हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। इस दुर्घटना से पूरी वाली कोटी पंचायत में शोक का माहौल है, पुलिस थाना शिलाई के प्रभारी मस्तराम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चालक के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 304 ए, 279 ,337 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

 

हिमाचल कोरोना अपडेट : तीन कोरोना संक्रमितों की मौत,154 नए मामले आये सामने