रिटायरमेंट पार्टी चल रही थी, आंगन गिरी कार की चपेट में आई 2 महिलाओं की मौत

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला में सड़क हादसे (Road accident) में दो महिलाओं की मौत हो गई है. हादसे में दो अन्य लोग घायल (injured) हैं. हादसे के बाद रिटायरमेंट पार्टी का जश्न मातम में बदल गया. घटना शिमला के धामी क्षेत्र के शकराह गांव की है.जानकारी के अनुसार, धामी क्षेत्र में गुरुवार शाम को घर में चल रही रिटायरमेंट पार्टी चल रही थी. इस दौरान सड़क से एक गाड़ी सीधे आंगन में जा गिरी और चपेट में आई 2 महिलाओं की मौत हो गई तथा 2 अन्य घायल हुए. बालूगंज थाना में मामला दर्ज किया गया है.
घर में थी रिटायरमेंट पार्टी
पुलिस के मुताबिक, गांव के बेली राम एजी कार्यालय शिमला से रिटायर्ड हुए. गुरुवार को घर में रिटायरमेंट पार्टी थी. शाम साढे सात बजे पार्टी के दौरान घर के आंगन में आल्टो कार पलट गई. मृतक महिलाओं की पहचान 47 वर्षीय विमला देवी पत्नी कशाल चन्द और 49 वर्षीय बिना देवीपत्नी लेख राम के रूप में हुई है. कोहबाग के खुमारी गांव की रहने वाली दोनों महिलाएं बेली राम की रिश्तेदार थीं और रिटायरमेंट पार्टी में आई थीं. हादसे में शकराह गांव के कृष्ण कुमार की पत्नी कमला देवी (48) और बेटी ज्योति (27) हादसे में चोटिल हुई हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.
दुर्घटनाग्रस्त कार को शिमला का चायली निवासी रमेश कुमार चला रहा था. वह भी एजी दफ्तर में नौकरी करता है. कार में रमेश के अलावा दो अन्य व्यक्ति सवार थे. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. पुलिस ने आईपीसी की धाराओं 279.337 व 304ए के तहत केस दर्ज किया है. घायल मां और बेटी की हालत खतरे से बाहर है. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.