घुमारवीं के लोगों की समस्याओं का होगा समाधान: राजेंद्र गर्ग

खाद्य आपूर्ति एवं नागरिक उपभोक्ता मामले तथा मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि घुमारवीं के लोगों की समस्याओं का समाधान होगा। अपने वायदे के मुताबिक घुमारवीं की अधिकांश समस्याओं का निपटान कर दिया है। एक्का-दुक्का रही समस्याओं का समाधान भी कर दिया जाएगा।यह बात खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने घुमारवीं के बजोहा वार्ड में जनसमस्याएं सुनते हुए कही। इस दौरान उन्होंने अधिकांश समस्याओं का समाधान किया तथा शेष समस्याओं का निपटान करने का शीघ्र आश्वासन दिया।  गर्ग ने लोगों से आह्वान किया कि वह लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए हर पल तत्पर हैं। किसी भी समस्या के लिए लोग उनसे सीधा संपर्क कर सकते हैं।
खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि कांग्रेस शासन में घुमारवीं में अनेक समस्याएं मुंह फैलाए खड़ी रहती थी। शहर में कूड़े का साम्राज्य रहता था। जगह-जगह कूड़े के ढ़ेर शहर की सुंदरता को दाग लगाते थे। सडांध से लोगों का जीना मुहाल हो गया था। लेकिन, सत्ता परिवर्तन होते ही जनसहयोग से शहर को कूड़ा मुक्त किया। अब घुमारवीं शहर में जगह-जगह कूड़े के ढ़ेर नहीं लगते। उन्होंने कहा कि घुमारवीं शहर भी वही है, लोग भी वही है, नगर परिषद भी वही है। शहर को कूड़ा मुक्त करने के लिए दृढ़ संकल्प से काम किया। जिसके कारण शहर आज साफ-सुथरा दिखता है। कुछ हल्की-फुल्की समस्याएं हैं। उन्हें भी शीघ्र दूर कर दिया जाएगा। गर्ग ने कहा कि कांग्रेस के समय घुमारवीं अस्पताल में चिकित्सकों की कमी रहती थी।
जिसका खामियाजा यहां की जनता को कई सालों तक भुगतना पड़ा। लोगों से अस्पताल में चिकित्सकों की कमी को पूरा करना तथा समस्या के समाधान का वादा किया था। आज भाजपा कार्यकाल में सिविल अस्पताल घुमारवीं में नौ से दस चिकित्सक लोगों को सेवाएं दे रहे हैं। जिससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा व कांग्रेस में कितना अंतर है। उन्होंने कहा कि काम करने के लिए बातें नहीं, बल्कि जज्बा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि घुमारवीं में पार्किंग का शीघ्र निर्माण किया जाएगा। जिससे घुमारवीं में आ रही पार्किंग की समस्या का समाधान होगा। वाहन चालकों को राहत मिलेगी। इस मौके पर गर्ग ने बजोहा में युवक मंडल भवन निर्माण का आश्वासन भी दिया। इस मौके पर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।