पच्छाद में गठित प्रेस क्लब, पत्रकारों की समस्याओं का रखेगा ध्यान

सराहां: उपमंडल पच्छाद में गठित प्रेस क्लब पत्रकारों की समस्याओं व जन कल्याण की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्य करेगा। वीरवार को क्लब की एक विशेष बैठक सराहां में हुए जिसकी अध्यक्षता क्लब के मुख्य संरक्षक संजय राजन ने की। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारिता के उच्च स्तर को बनाए रखने के साथ साथ पत्रकारों के हितों की रक्षा करने के लिये क्लब की भूमिका पर बल दिया। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष रमेश शर्मा ने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है इसकी विश्वसनीयता को बनाए रखना सभी का सामूहिक दायित्व है।
इसके बाद क्लब के पदाधिकारियों ने एसडीएम पच्छाद शशांक गुप्ता से भेंट की जहां उन्हें स्थानीय समस्याओं से अवगत करवाया गया। उन्होंने क्लब को आश्वस्त किया कि जनहित से जुड़े मामलों में हर तरह से सहयोग किया जाएगा। बैठक में मुख्य सलाहकार राजन पुंडीर , वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरडी पराशर महासचिव सुरेश कुमार , कोषाध्यक्ष भेखा नन्द वर्धन , संयुक्त सचिव अंकुश कुमार मौजूद थे।
गौर तलब है कि गत 16 नवम्बर को राष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर प्रेस क्लब पच्छाद का पंजीकरण किया गया था । इससे पहले भी 13 नवम्बर की बैठक में इस नई कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमे उपमंडल पच्छाद के सभी प्रिंट व वेब पोर्टल चलाने वाले पत्रकार मौजूद थे।