सराहा सिविल अस्पताल में लोगो को आ रही समस्याओं से जल्द मिलेगी राहत : रीना कश्यप

सराहा में आज पच्छाद भाजपा मंडल की बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रदेश, जिला व मंडल स्तर के पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जहां योजना बनाई गई वहीं निर्णय लिया गया कि बूथ स्तर से लेकर मंडल तक सभी कार्यकर्ता केंद व प्रदेश सरकार की जनप्रिय नीतियों को पहुंचाए व ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को जोड़ें।
बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए पच्छाद की विधायक रीना कश्यप ने कहा कि सराहां सिविल अस्पताल को लेकर वह मुख्यमंत्री से मिलेंगी।ताकि पच्छाद की जनता को समस्या न हो।इसके अलावा अस्पताल में खाली पड़े पदों को भरने की मांग रखी जाएगी वही कोविड-19 सेंटर से आम जनमानस परेशान ना हो इसको लेकर भी विस्तृत जानकारी दी जाएगी।
पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए
हिमाचल कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव सिंह भंडारी ने कहा कि इस बैठक में पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए उस पर विस्तृत चर्चा की गई। इसके अलावा पांचो मोर्चा के सभी अध्यक्षों आग्रह किया गया कि बूथ स्तर पर 15 से 20 कार्यकर्ताओं की अलग अलग नियुक्त की जाएं।उन्होंने कहा  इसके अलावा पंचायती राज चुनाव को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई।जिसमें निर्णय लिया गया कि वार्ड सदस्य से जिला परिषद तक के चुनाव में भाजपा समर्थित कार्यकर्ता ज्यादा से ज्यादा जीतकर आएंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस सेवा सप्ताह के रूप में पूरे जिला में मनाया गया
इसके अलावा पत्रकार वार्ता में भाजपा के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस सेवा सप्ताह के रूप में पूरे जिला में मनाया गया ।इस मौके पर जहां अनेकों सेवा कार्य,सफाई अभियान,प्लास्टिक मुक्त सिरमौर, पौधारोपण व युवा कार्यकर्ताओं द्वारा ब्लड डोनेट कैंप लगाया गया।उन्होंने कहा कि भाजपा जहां आगामी पंचायती चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है वही आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में भी जिले की पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी ज