पंडित सुखराम को अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) की गुरुवार को अचानक तबियत बिगड़ गई. 94 साल के पंडित सुखराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पंडित सुखराम को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. उन्हें हाई ब्लड प्रेशर (BP) की भी शिकायत है. हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उनकी प्रारंभिक जांच की. फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पंडित सुखराम के बेटे अनिल शर्मा और परिवार के अन्य सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं. अब पंडित सुखराम के कुछ टेस्ट कराए जा रहे हैं. रिपोर्ट आने के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर अधिक जानकारी मिल पाएगी. जोनल हॉस्पिटल मंडी के एमएस डॉ. डीएस वर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

मालूम हो कि पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम को जोनल हॉस्पिटल मंडी में भर्ती किया गया है. 94 वर्षीय पंडित सुखराम को सांस लेने में दिक्कत और बीपी की शिकायत बताई जा रही है. डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पंडित सुखराम काफी लंबे समय से अपने मंडी स्थित आवास पर ही रह रहे हैं. गुरुवार की शाम उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई और बीपी भी बढ़ गया.

परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के माध्यम से एम्बुलेंस मंगवाई और पंडित सुखराम को अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों की टीम ने उनका स्वास्थ्य जांच किया और उन्हें भर्ती कर लिया. अभी पंडित सुखराम की हालत पूरी तरह से स्थिर बताई जा रही है. डॉक्टरों ने कुछ टेस्ट लिखे हैं जो कि कवराए जा रहे हैं. टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी उपचार दिया जाएगा. अभी उनके बेटे अनिल शर्मा और परिवार के अन्य सदस्य उनके साथ ही मौजूद हैं. जोनल हास्पिटल मंडी के एमएस डॉ. डीएस वर्मा की टीम पंडित सुखराम के स्वास्थ्य को मॉनिटर कर रहे हैं.