पच्छाद: देसी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

पच्छाद:  गत रात्रि थाना पच्छाद में नेपाली मूल के व्यक्ति विनोद थापा पुत्र श्री मंजीत थापा हाल निवासी ग्राम लाना भलटा ,पोस्ट ऑफिस छपांग, तहसील पच्छाद में भाग सिंह के पास ठेके पर ली गई जमीन पर काम करता है , के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस ने गत देर शाम उसके डेरा से पलंग के नीचे पांच लीटर बाल्टीनुमा केनी में रखी 5 लीटर शराब बरामद की।

विनोद थापा पिछले काफी समय से शराब निकालने का काम कर रहा था । जिससे गांव का माहौल काफी समय से खराब हो रहा था । जिस कारण विनोद थापा को गांव के बुदधिजीवियों ने काफी समय से समझने का प्रयास किया था लेकिन विनोद थापा काफी समझाने के बाद भी नहीं समझ रहा था । जिस कारण विनोद थापा से सम्मुचा इलाका परेशान था । गांव के शराबी लोग विनोद थापा के पास आकर शराब पीते थे और घर जाकर अपने परिवारवालों को परेशान करते थे ।

हालांकि गांव की महिलाएं भी इससे काफी ज्यादा परेशान थी ।क्युकी उनके पति इसके पास आकर शराब पीकर उनको परेशान करते थे । जिस कारण गांव की महिलाओं ने इसका कई बार विरोध किया था ।
लोगो का कहना है कि पच्छाद पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है जो गुप्त सूचना के आधार पर यहां आकर छापेमारी की व शराब बरामद की । लोगो का कहना है कि लाना भलटा पंचायत स्वछता के क्षेत्र में किए गए कामों से काफी प्रसिद्ध है और अगर इसी तरह अवैध रूप से यहां शराब का गोरख धंधा चलता रहा तो यह पंचायत के लिए भी सही नहीं रहेगा । गौरतलब है कि पंचायत में और भी कई जगह अवैध रूप से शराब निकली जाती है। जिसकी सूचना अभी पुलिस को नहीं है