NCB ने किया रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार, ड्रग्स लेने की बात को कुबूल

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज एनसीबी की टीम ने बड़ा कदम उठाया है। NCB ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। रिया ने एनसीबी की पूछताछ में मंगलवार को खुद भी ड्रग्स लेने की बात कुबूल की थी। 4 बजे इसका आधिकारिक एलान किया जाएगा। एनसीबी ने रिया पर ये कार्रवाई ड्रग्स लेने, रखने और बेचने के मामले में की है। जब से ये पूछताछ शुरू हुई थी तभी से माना जा रहा था कि रिया से हर एंगल से पुख्ता जानकारी जुटाने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी गिरफ्तारी से बचाने के लिए उनकी अंतरिम जमानत की अर्जी नहीं देने की बात की थी।

बता दें पहले ऐसी खबरे आ रही थीं कि रविवार को ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा लेकिन एनसीबी ने रविवार को उनसे पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। रिया पर ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने का आरोप है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा था कि सुशांत को ड्रग्स लेने की लत थी, उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया।

मगर जब रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई तो मामला उलटा निकला। रिया 2017 से ही ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थीं। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्योरो की टीम ने पहले से ही शिकंजा कस दिया है। इसके अलावा दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है।